क्रिकेट: टीम इंडिया के बैटिंग कोच राठौर ने कहा- दो दिन में होगा रोहित के जोड़ीदार का फैसला

Team Indias batting coach Vikram Rathour said this big thing about shikhar dhawan-KL Rahul, Rohit Sharma
क्रिकेट: टीम इंडिया के बैटिंग कोच राठौर ने कहा- दो दिन में होगा रोहित के जोड़ीदार का फैसला
क्रिकेट: टीम इंडिया के बैटिंग कोच राठौर ने कहा- दो दिन में होगा रोहित के जोड़ीदार का फैसला
हाईलाइट
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुम्बई में खेला जाएगा
  • विक्रम राठौर मानते हैं कि
  • ओपनिंग स्लॉट को लेकर शिखर धवन और लोकेश राहुल के बीच जारी प्रतिस्पर्धा टीम के लिए अच्छी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर मानते हैं कि, ओपनिंग स्लॉट को लेकर शिखर धवन और लोकेश राहुल के बीच जारी प्रतिस्पर्धा टीम के लिए अच्छी है। विक्रम ने मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के साथ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले यह अहम बात कही।

विक्रम ने कहा, धवन और राहुल के बीच जारी प्रतिस्पर्धा अच्छा है। रोहित ओपनिंग स्लॉट के लिए स्वाभाविक पसंद हैं। राहुल और शिखर अच्छा खेल रहे हैं। शिखर ने वनडे में अच्छा किया है और राहुल अभी शानदार फार्म में हैं। इस बारे में हम समय आने पर चर्चा करेंगे।

दो दिन में होगा रोहित के जोड़ीदार का फैसला
राठौर ने कहा कि, सीरीज शुरू होने में अभी कुछ दिन हैं और इस बीच ही टीम प्रबंधन यह फैसला ले लेगा कि रोहित के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत कौन करेगा? राठौर ने कहा, अगले दो दिनों के भीतर टीम प्रबंधन इस सम्बंध में फैसला ले लेगा।

वनडे सीरीज और टी-20 विश्व कप का महत्ता पर राठौर ने कहा, दोनों फारमेट अलग हैं लेकिन क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है। ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम है और इसके खिलाफ अच्छी लय और बेहतर आत्मविश्वास के साथ ही सफल हुआ जा सकता है। इन टीमों के खिलाफ खेलकर किसी भी खिलाड़ी का आत्मबल बढ़ता है।

पहला वनडे 14 जनवरी को होगा
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुम्बई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे राजकोट में 17 जनवरी को और फिर तीसरा वनडे बेंगलुरू में 19 जनवरी को होगा।

Created On :   13 Jan 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story