दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स की टीमें आमने-सामने, मैदान पर होगी चौकों-छक्कों की बरसात

Teams of Delhi Capitals and UP Warriors face to face, there will be rain of fours and sixes on the field
दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स की टीमें आमने-सामने, मैदान पर होगी चौकों-छक्कों की बरसात
महिला प्रीमियर लीग 2023 दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स की टीमें आमने-सामने, मैदान पर होगी चौकों-छक्कों की बरसात
हाईलाइट
  • दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मुकाबले में आरसीबी को 60 रनों से मात दी थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन का पांचवां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। दोनों टीमों ने डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन की जोरदार शुरुआत करते हुए अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अपने पहले मुकाबले में जौहर दिखाए थे इसलिए इस मुकाबले में भी मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात होना तय है। 

दिल्ली ने की हैं बेहतरीन शुरुआत

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लेनिंग की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार ढंग से की है। रविवार को आरसीबी के खिलाफ दिल्ली की टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन करते हुए 60 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी। पहले मुकाबले की तरह दूसरे मुकाबले में  भी यूपी के खिलाफ टीम जोरदार खेल दिखाकर लगातार दूसरी जीत अपने नाम करना चाहेगी। 

यूपी ने दिखाया था जोरदार खेल

दिल्ली कैपिटल्स की तरह ही यूपी वॉरियर्स की कमान भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिसा हीली संभाल रही है। हेली की कप्तानी वाली यूपी ने अपने पहले मुकाबले में गुजरात की टीम को एक रोमांचक मुकाबले में एक गेंद शेष रहते तीन विकटों से मात दी थी। इस रोमांचक जीत के बाद यूपी वॉरियर्स का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। लेकिन दिल्ली की मजबूत गेंदबाजी और बल्लेबाजी के सामने यूपी की मुश्किले बढ़ सकती हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स महिला- मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, मारिजैन कप्प, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस।

यूपी वॉरियर्स- एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़। 

 

Created On :   7 March 2023 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story