लाबुशेन ने विराट कोहली की बराबरी की

Test batting rankings: Labushen equals Virat Kohli
लाबुशेन ने विराट कोहली की बराबरी की
टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग लाबुशेन ने विराट कोहली की बराबरी की
हाईलाइट
  • अपनी शानदार पारी से 937 रेटिंग अंकों के साथ कोहली की बराबरी पर पहुंच गए

डिजिटल डेस्क, दुबई। ऑस्ट्रेलिया के फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने ताजा आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में अपनी नंबर वन उपलब्धि में एक और इजाफा करते हुए भारत के लीजेंड विराट कोहली की आल टाइम रेटिंग की बराबरी कर ली है।

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में नंबर वन पर मौजूद लाबुशेन ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से अपने रैंकिंग अंकों में और इजाफा किया है। 28 वर्षीय लाबुशेन ने दो मैचों की सीरीज में 502 रन बनाये और एडिलेड में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 163 रन की अपनी शानदार पारी से 937 रेटिंग अंकों के साथ कोहली की बराबरी पर पहुंच गए।

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार लाबुशेन ने आल टाइम टेस्ट रेटिंग में 11वें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बराबरी की है और केवल तीन ऑस्ट्रेलियाई डोनाल्ड ब्रैडमैन (961), स्टीव स्मिथ (947) और रिकी पोंटिंग (942) ही उनसे बेहतर रेटिंग रखते हैं।

लाबुशेन से मात्र एक अंक आगे चार खिलाड़ी हैं जिसमें वेस्ट इंडीज की तिकड़ी गैरी सोबर्स, क्लाइड वालकॉट और विव रिचर्डस तथा श्रीलंका के कुमार संगकारा हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story