गुरु और शिष्य की भिड़ंत से शुरु होगा आईपीएल का रोमांच, गुजरात और चेन्नई के बीच ओपनिंग एनकाउंटर

The thrill of IPL will start with the encounter between Guru and Chele, opening encounter between Gujarat and Chennai
गुरु और शिष्य की भिड़ंत से शुरु होगा आईपीएल का रोमांच, गुजरात और चेन्नई के बीच ओपनिंग एनकाउंटर
आईपीएल 2023 गुरु और शिष्य की भिड़ंत से शुरु होगा आईपीएल का रोमांच, गुजरात और चेन्नई के बीच ओपनिंग एनकाउंटर
हाईलाइट
  • गुजरात ने अपने पहले ही सीजन में ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की शुरुआत में अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है। टूर्नामेंट के ओपनिंग मुकाबले में गुरु महेंद्र सिंह धोनी और उनके शिष्य हार्दिक पांड्या की भिड़ंत होगी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमों के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। चार बार की चैम्पियन चेन्नई और मौजूदा विजेता गुजरात दोनों टीमें टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। 

धाकड़ खिलाड़ियों से सजी हैं दोनों टीमें

टूर्नामेंट का ओपनिंग एनकाउंटर खेलने वाली दोनों टीमें बड़े-बड़े स्टार्स से सजी हुई हैं। जहां गत विजेता गुजरात की टीम में कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ राशिद खान, केन विलियमसन और शुभमन गिल जैसे कई खिलाड़ी नजर आएंगे। वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी धुरंधर खिलाड़ी से भरी पड़ी है। चेन्नई की टीम में कप्तान एमएस धोनी समेत रवींद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, दीपक चहर और मोईन अली शामिल है। 

गुरु पर भारी पड़ी है चेले की टीम

दोनों टीमों के बीच आईपीएल में हुई टक्कर की बात करें तो यहां हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई पर भारी पड़ी है। आईपीएल के पिछले सीजन ही आने वाली गुजरात की टीम ने एमएस धोनी की चेन्नई को सीजन के दोनों ही मुकाबलों में मात दी थी। इतना ही नहीं टीम ने अपने पहले ही सीजन में ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाया था। जबकि चेन्नई की टीम पिछले सीजन प्वॉइंट्स टेबल में नौवे स्थान पर रही थी। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
 
चेन्नई सुपर किंग्स- ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, बेन स्टोक्स, अंबाती रायुडू, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर और कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह।

गुजरात टाइटंस- शुभमन गिल, केन विलियमसन, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), मैथ्यू वेड, राहुल तेवतिया, आर साई किशोर, राशिद खान, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी।

Created On :   30 March 2023 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story