शादी की तारीख थी तय, होटल कर चुके थे बुक, इसके बाद भी RCB से बुलावा आने पर  IPL मैच खेलने गए अहम बल्लेबाज रजत पाटीदार, जानें कब होनी थी शादी

शादी की तारीख थी तय, होटल कर चुके थे बुक, इसके बाद भी RCB से बुलावा आने पर  IPL मैच खेलने गए अहम बल्लेबाज रजत पाटीदार, जानें कब होनी थी शादी
आईपीएल 2022 शादी की तारीख थी तय, होटल कर चुके थे बुक, इसके बाद भी RCB से बुलावा आने पर  IPL मैच खेलने गए अहम बल्लेबाज रजत पाटीदार, जानें कब होनी थी शादी
हाईलाइट
  • रजत पाटीदार की इस आईपीएल सीजन में मैच खेलने के पीछे की कहानी भी काफी रोचक है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  शानदार बल्लेबाजी के दम पर RCB को जीत दिलाने वाले रजत पाटीदार  इस आईपीएल सीजीन में RCB का एक प्रमुख चेहरा है। रजत ने हाल ही में हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंटस के खिलाफ शानदार 112 रनों की पारी खेली। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के एलिमिनेटर मुकाबले आरसीबी के लिए उनके द्वारा खेली गई पारी से उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। उनकी बेहतरीन पारी के दम पर ही आरसीबी ने लखनऊ के खिलाफ हुए मैच में जीत दर्ज की है। RCB के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले रजत पाटीदार की इस आईपीएल सीजन में मैच खेलने के पीछे की कहानी भी काफी रोचक है।

बतां दें आईपीएल की मेगा नीलामी में रजत को किसी टीम ने नहीं खरीदा था।रजत पाटिदार आरसीबी का हिस्सा एक वैकल्पिक खिलाड़ी के तौर पर बनें। दरअसल अप्रैल में आरसीबी के एक प्लेयर के चोटिल होने के बाद टीम ने रजत पाटिदार को रिप्लेसमेंट के तौर पर 20 लाख रूपए में साइन किया था। 

यही नहीं रजत पाटीदार अगर इस आईपीएल सीजन में मैच न खेल रहे होते तो वह अब तक शादी के बंधन में बंध चुके होते। क्योंकि धाकड़ बल्लेबाद रजत पाटिदार की शादी की तारीख भी तय हो चुकी थी। 

रजत पाटिदार के पिता मनोहर पाटिदार ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि रजत की शादी 9 मई को होनी थी जिसके लिए उन्होनें इंदौर में ही होटल बुक कर लिया था। लेकिन आरसीबी की ओर से आईपीएल में खेलने का बुलावा आने के बाद रजत ने इसे सुनहरा अवसर मानते हुए अपनी शादी को स्थगित करने में जरा भी देरी नहीं की। 

रजत के पिता ने यह भी बताया कि रजत पाटीदार की शादी जिस युवकी से होनी है वह रतलाम की रहने वाली है। उनका परिवार अब उनकी शादी के लिए जुलाई माह में शुभ मुहुर्त देख रहा है। 


 

Created On :   26 May 2022 7:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story