comScore

दादा के रहते BCCI आगे बढ़ेगी इस बात में कोई शक नहीं : लक्ष्मण

दादा के रहते BCCI आगे बढ़ेगी इस बात में कोई शक नहीं : लक्ष्मण

हाईलाइट

  • गांगुली ने सोमवार को BCCI अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया
  • गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है, 23 अक्टूबर को होगी आधिकारीक घोषणा
  • लक्ष्मण ने कहा-मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट आगे बढ़ेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने BCCI के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली को बधाई दी है और कहा है कि, उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ेगा। गांगुली का अगला BCCI अध्यक्ष बनना तय है। पूर्व कप्तान ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और उनके विरुद्ध कोई और नामांकन नहीं आया है, ऐसे में गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है। जिसकी आधिकारीक घोषणा 23 अक्टूबर को होगी। 

लक्ष्मण ने ट्वीट कर गांगुली को बधाई देते हुए लिखा, सौरभ गांगुली को BCCI का अध्यक्ष बनने पर बधाई। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट आगे बढ़ना जारी रखेगा। आपको नए रोल के लिए बहुत-बहुत बधाई दादा। गांगुली ने लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, धन्यवाद वीवीएस.. आपका योगदान काफी अहम रहेगा।

गांगुली हालांकि सिर्फ 10 महीने के लिए अध्यक्ष बनेंगे क्योंकि इसके बाद वह नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे। उनका कार्यकाल सितंबर-2020 तक रहेगा। गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के भी अध्यक्ष हैं। वह पिछले पांच साल से इस पद पर बने हुए हैं। नए नियम के मुताबिक बोर्ड का कोई भी प्रशासक लगातार छह साल से ज्यादा अधिकारी नहीं रह सकता।

कमेंट करें
b2j5H
कमेंट पढ़े
savan pawar October 15th, 2019 14:02 IST

8424