ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान : पाकिस्तान दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी को धमकी, लिखा-जिंदा वापस नहीं आएंगे

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • धमकी भरा मैसेज एश्टन एगर की पार्टनर मैडलीन को भेजा गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 साल बाद यहां पाकिस्तान दौरे पर आई है। पाकिस्तान बोर्ड द्वारा ऑस्ट्रेलियाई टीम की छोटी से छोटी चीज का ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन अब इस दौरे पर विवाद भी शुरू हो गया है। दरअसल,ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी एश्टन एगर को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है कि वह पाकिस्तान ना आएं। ये धमकी भरा मैसेज एश्टन एगर की पार्टनर मैडलीन को भेजा गया है।  

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के मुताबिक, एश्टन एगर की पार्टनर मैडलीन को मैसेज भेजा गया कि एश्टन पाकिस्तान ना आएं, अगर वह पाकिस्तान आए तो जिंदा वापस नहीं जाएंगे।  

इसके बाद मैडलीन ने इस मैसेज को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को रिपोर्ट किया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। धमकी के बाद टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पाकिस्तान में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रवक्ता ने इस धमकी की पुष्टि की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashton Agar (@aagar1)

फेक अकाउंट से भेजा गया मैसेज 

माना जा रहा है कि ये मैसेज एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट से भेजा गया है।  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह जानकारी दी है कि ये धमकी सीरियस नहीं है, सिर्फ एक फेक मैसेज है, लेकिन इसके बावजूद मामले की जांच की जा रही है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मार्च से पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाना है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम दो दशकों के बाद पाकिस्तान के दौरे पर आई है। साल 2009 में श्रीलंकाई टीम पर आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद से पाकिस्तान में सिर्फ 6 टेस्ट मैच आयोजित हो पाए हैं।