टिम डेविड : मैं रोहित शर्मा और पोलार्ड के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं

February 22nd, 2022

हाईलाइट

  • 159 टी20 स्ट्राइक-रेट से डेविड विशेष रूप से तेज गेंदबाजों के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई इंडियंस (एमआई) के टिम डेविड ने खुलासा किया है कि वह कप्तान रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के दिग्गज कीरोन पोलार्ड के साथ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डेविड ने पोलार्ड की पावर हिटिंग की प्रशंसा की। वह पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेले थे।

डेविड ने मुंबई इंडियंस डॉट कॉम को बताया, मैं एमआई टीम में शामिल होने और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि इतनी सफल टीम द्वारा चुना जाना बहुत अच्छा है।

मैंने अच्छी बातें सुनी हैं कि एमआई अपने खिलाड़ियों की देखभाल बेहतर तरीके से करता है। हालांकि एमआई की ओर से हमेशा प्रदर्शन करने का दबाव होता है और आप टीम को जीतने में मदद करना चाहते हैं लेकिन कुल मिलाकर भावना उत्साहजनक होता है।

159 टी20 स्ट्राइक-रेट से डेविड विशेष रूप से तेज गेंदबाजों के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं, जो बताता है कि क्यों एमआई ने उसके लिए कड़ी मेहनत की और अंतत: उन्हें 8.25 करोड़ में हासिल कर लिया।

उन्होंने कहा, रोहित और पोलार्ड के साथ बल्लेबाजी करना एक रोमांचक विचार है। पोलार्ड वह है, जिसकी मैंने पावर-हिटिंग के लिए प्रशंसा की है और उनकी कुछ पारियों को देखा है कि मैं खुद ऐसा कैसे कर सकता हूं।

उस विशेष लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए टिम डेविड निश्चित रूप से आभारी होंगे कि जसप्रीत बुमराह उसी टीम का हिस्सा हैं, जिस टीम में वह खेलेंगे।

पोलार्ड और रोहित के अलावा, एमआई के ड्रेसिंग रूम में कई सितारे हैं और डेविड इसे एक खिलाड़ी के साथ साझा करने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, रोहित शर्मा एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। जब वह बल्लेबाजी करते हैं तो वह बहुत सहज दिखते हैं, यह बहुत ही सराहनीय है। क्लास वाले खिलाड़ियों के साथ समय बिताने और उनसे कुछ सीखना यह एक बड़ा बोनस है।

रोहित शर्मा के साथ बातचीत करना निश्चित रूप से कुछ ऐसा हो सकता है, जो टिम डेविड के अपने बल्लेबाजी में जोड़ना चाहेंगे।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...