बॉर्डर : ट्रेविस हेड को स्पिन के खिलाफ बेहतर करने की जरूरत

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • ट्रेविस हेड को स्पिन के खिलाफ बेहतर करने की जरूरत : बॉर्डर

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के महान खिलाड़ी एलन बॉर्डर चाहते हैं कि ट्रेविस हेड को उपमहाद्वीप में भारत के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के दौरान सफल होने के लिए स्पिन के खिलाफ बेहतर करने की जरूरत है। हालांकि मध्यक्रम के इस शानदार बल्लेबाज ने एशेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसमें दो शतक बनाए थे। लेकिन इस साल एशिया में उन्होंने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ 15.17 के औसत से 26 के उच्चतम स्कोर के साथ सिर्फ 91 रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया अगले साल की शुरुआत में टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगा, जो देश में अपने टेस्ट सीरीज जीतने के सूखे को खत्म करने के लिए उत्सुक है। उन्होंने 2004 के बाद से भारत में सिर्फ एक टेस्ट जीता है। बॉर्डर को लगता है कि हेड एक बेहतर बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। बशर्ते वह स्पिनर्स के खिलाफ थोड़े अच्छे रणनीति बनाए।

एशिया में छह शतकों सहित 54.51 पर 1,799 टेस्ट रन बनाने वाले बॉर्डर ने कहा कि उन्होंने हेड से बात की और बल्लेबाज से कहा कि वह स्वीप शॉट खेलते समय कुछ बातों का ध्यान दें। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बॉर्डर के हवाले से कहा, मैंने उनसे विकेटों पर बल्लेबाजी के बारे में थोड़ी बात की है। उन्हें अच्छी तरह से स्वीप करना सीखना होगा और उन्हें अपने पैरों का सही से इस्तेमाल करना होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.