comScore

IPL 2020: गौतम गंभीर ने कहा, मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी

IPL 2020: गौतम गंभीर ने कहा, मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी

हाईलाइट

  • गौतम गंभीर ने मुंबई इंडियंस को जीत का प्रबल दावेदार बताया
  • टीम की उम्मीदें बुमराह और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट पर टिकी
  • लीग का पहला मैच 19 सिंतबर को होगा जिसमें मुंबई और चेन्नई आमने-सामने होंगी

डिजिल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने मुंबई इंडियंस को जीत का प्रबल दावेदार बताया है। गंभीर ने कहा, आईपीएल के आगामी सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी है। बता दें कि कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है और लीग का पहला मैच 19 सिंतबर को होगा जिसमें मुंबई और चेन्नई आमने-सामने होंगी।

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति ने मुंबई इंडियंस की योजनाओं को धक्का पहुंचाया है। अब टीम की उम्मीदें जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट पर टिकी हैं। हलांकि इसके बावजूद गौतम गंभीर को लगता है कि मुंबई की टीम में गहराई और ट्रेंट बोल्ट और बुमराह की जोड़ी उसे जीत की प्रबल दावेदार बनाती है। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि बाउल्ट और बुमराह किस तरह से नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हैं, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और टी-20 में विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

गंभीर ने कहा कि सुरेश रैना के न होने और शेन वाटसन की कम मैच प्रैक्टिस के कारण चेन्नई का शीर्ष क्रम थोड़ा कमजोर है जो उसके लिए परेशानी की वजह बन सकता है। उन्होंने कहा, चेन्नई के बार नंबर-3 पर रैना नहीं हैं और वाटसन ने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए चेन्नई के सामने चुनौती है। इसलिए हम देखना चाहते हैं कि उनके लिए कौन पारी की शुरूआत करेगा और यह बल्लेबाज किस तरह इन गेंदबाजों का सामना करेंगे।

कमेंट करें
xF5pG