भारत-पाकिस्तान मैच देखने मैदान पर पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने बनाए मजेदार मिम्स 

Urvashi Rautela reached the ground to watch India-Pakistan match, fans made funny memes
भारत-पाकिस्तान मैच देखने मैदान पर पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने बनाए मजेदार मिम्स 
फिर ट्रोल हुए ऋषभ-उर्वशी भारत-पाकिस्तान मैच देखने मैदान पर पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस ने बनाए मजेदार मिम्स 
हाईलाइट
  • बीते दिनों दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक वॉर छिड़ी हुई थी

डिजिटल डेस्क, दुबई। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देकर, पिछले साल इसी मैदान पर टी-20 वर्ल्ड के दौरान मिली हार का बदला पूरा किया। इस महामुकाबले को देखने के लिए मैदान बड़े सितारे मैदान पर पहुंचे थे। इन्हीं में बीते दिनों सोशल मीडिया पर चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इस मैच के लिए भारतीय टीम को चीयर करने मैदान पर पहुंची थी।
 
मैदान पर मैच देखने पहुंची उर्वशी को देख यूजर्स ने कई तरह के मिम्स शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। साथ ही उन्होंने लिखा कि उनके मैदान पर आने से ऋषभ को टीम में जगह नही मिली। कई फैंस ने लिखा कि आज ही ऋषभ टीम से बाहर हैं और उर्वशी मैदान पर मैच देख रही है, ऐसे में वह काफी खुश होंगी। 

क्यों हो रही हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल 

आपको बता दें कि ऋषभ पंत से विवाद के बीच उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूएनए किया। जिसमें एक फैन ने उनसे उनके पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा, जिसके जवाब में उर्वशी ने कहा कि मैं क्रिकेट नहीं देखती इसलिए मैं किसी क्रिकेटर को नही जानती हूं। जबकि, उन्हें आईपीएल के दौरान कई बार मैदान पर देखा गया हैं और अब भारत-पाक मैच में उन्हें मैदान पर देख फैंस ने मिम बनाते हुए लिखा कि आप तो क्रिकेट देखती ही नही है। 

क्या हैं उर्वशी और ऋषभ का विवाद

बता दें कि बीते दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर एक वॉर छिड़ी हुई थी। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ वक्त पहले ऋषभ पंत उनसे मिलने मुंबई आए थे, लेकिन उर्वशी पूरे दिन अपनी शूटिंग में व्यस्त रही जिसकी वजह से वो ऋषभ पंत से नही मिल सकी और पूरे दिन ऋषभ ने उनका इंतजार किया। जिसके बाद मुबंई आकर ऋषभ ने उनसे मुलाकात की थी। 

उर्वशी का यह इंटरव्यू खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि लोग फेमस होने के लिए पता नहीं क्यों झूठ बोलते है, मेरा पीछा छोड़ो बहन। इसके जवाब में उर्वशी ने लिखा था, अपने क्रिकेट पर ध्यान दो छोटू भैया। 

Created On :   29 Aug 2022 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story