बेटी वामिका की फोटो लीक होने पर भड़के विराट, कही ये बात

Virat gets furious after daughter Vamikas photo was leaked
बेटी वामिका की फोटो लीक होने पर भड़के विराट, कही ये बात
विराट कोहली रिएक्शन बेटी वामिका की फोटो लीक होने पर भड़के विराट, कही ये बात
हाईलाइट
  • कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान जारी किया
  • विराट ने की बेटी की तस्वीर नहीं लेने की अपील

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली  झलक देखने को मिली है। सोशल मीडिया पर वामिका को देखने के बाद फैंस ने कहा कि वह एकदम अपने पापा पर गई हैं। कुछ ने उन्हें विराट कोहली की "ज़ीरॉक्स कॉपी" भी कहा।

लेकिन फोटो के वायरल होते हुए विराट एक बार फिर से भड़क गए। उन्होंने अपनी बेटी वामिका की तस्वीर क्लिक करेन पर ऐतराज जताया है। विराट कोहली ने इसको लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान जारी किया है। बता दें कि, वामिका हाल ही में एक साल की हुई हैं। 11 जनवरी को उनका जन्मदिन था।

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि ""हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है।""

विराट कोहली ने कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।

आपको बता दें कि, इससे पहले भारतीय टीम जब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुंची थी तब विराट ने मीडिया से बेटी की तस्वीरें नहीं खींचने की अनुरोध किया था। हालांकि एक हल्की सी झलक देखने को मिली थी। लेकिन रविवार को दौरे के आखिरी मुकाबले के दौरान प्रशंसकों को वामिका की पहली झलक देखने को मिल ही गई।

Created On :   24 Jan 2022 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story