comScore

क्रिकेट: विराट ने बताया, जब फिटनेस पर काम कर रहा था; तो मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं

क्रिकेट: विराट ने बताया, जब फिटनेस पर काम कर रहा था; तो मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं

हाईलाइट

  • विराट ने बताया, उनकी मां को लगता था कि वह फिट नहीं हैं और शायद बीमार पड़ रहे हैं
  • कोहली ने कहा, मां को यह समझाना मुश्किल था कि वह बीमार नहीं हैं, बल्कि खेल के लिए फिटनेस बनाए रखते हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वह हमेशा अपनी बॉडी को शेप में रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन इसके बाद भी उनकी मां को लगता था कि वह फिट नहीं हैं और शायद बीमार पड़ रहे हैं। कोहली ने कहा कि उनकी मां को यह समझाना वास्तव में मुश्किल था कि वह बीमार नहीं हैं, बल्कि खेल के लिए अपनी फिटनेस बनाए रखते हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ ओपन नेट्स विद मयंक लाइव चैट शो के दौरान कोहली ने यह बात कही। इस शो का जल्द ही बीसीसीआई टीवी पर प्रसारण किया जाएगा। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ने कहा, मेरी मां कहती थी कि मैं कमजोर हो रहा हूं। यह एक बहुत ही आम बात है जोकि कोई भी मां कहती है।

कोहली ने कहा, अगर कोई बच्चा चबी नहीं है तो फिर मतलब कोई तो समस्या है या वो बीमार है। हर दूसरे दिन मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ता था कि मैं बीमार नहीं हूं। मैं अच्छा खेलने के लिए ऐसा कर रहा हूं। उन्हें मना पाना इतना मुश्किल था। यह कई बार मजेदार था, लेकिन कई बार कष्टदायक भी होता है, क्योंकि आप अगले दिन सुनते हैं कि तू तो बीमार लग रहा है। यह हमेशा बहुत मुश्किल था और खुद को नियंत्रित करना भी बहुत कठिन था। लेकिन, हां अच्छा समय था।

कमेंट करें
LjJKa