comScore

कोबे ब्रायंट निधन : कोहली, रोहित, रोनाल्डो और मेसी ने सोशल मीडिया पर शोक जताया

कोबे ब्रायंट निधन : कोहली, रोहित, रोनाल्डो और मेसी ने सोशल मीडिया पर शोक जताया

हाईलाइट

  • अमेरिका के स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट का निधन हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ
  • हादसे में कोबे ब्रायंट की बेटी गियाना और 7 अन्य लोगों की भी मौत हो गई है

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अमेरिका के स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट के निधन पर शोक जताया। फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज की इस खबर से बेहद दुखी हूं। बचपन की बहुत सी यादें हैं, सुबह जल्दी जागता था और बास्केटबॉल कोर्ट में इस जादूगर को ऐसी चीजें करते देखता था, कि मैं झूम उठता था। लाइफ, बहुत अनप्रिडिक्टेबल और फिकल है। उनकी बेटी गियाना भी घटना में मारी गईं। उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान उनके परिवार को शक्ति दें।

रोहित ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, खेल जगत के लिए दुखभरा दिन है। महानतम खिलाड़ियों में से एक कोबे इतनी जल्दी विदा हो गए। कोबे, उनकी बेटी और हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि। रोहित-कोहली के अलावा श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और खेल जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया। 

रोनाल्डो ने ट्वीट कर लिखा, कोबे और उनकी बेटी जियाना की मौत की दिल दहला देने वाली खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। कोबे कई लोगों के लिए प्रेरणा थे। उनके परिवार, दोस्तों और दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।

मेसी ने ट्वीट कर लिखा, "मेरे पास शब्द नहीं है ... कोबे के परिवार और दोस्तों के लिए मेरा ढेर सारा प्यार। उनसे मिलना और उनके साथ कई अच्छे पल साझा करना मेरे लिए सोभाग्य की बात है। वह कुछ अन्य लोगों की तरह जीनियस थे। 

बता दें कि, इंटरनेशनल बास्केटबॉल के मशहूर खिलाड़ी और ऑस्कर विनर रहे कोबे ब्रायंट की सोमवार को हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई। 41 वर्षीय कोबे जिस प्राइवेट हेलीकॉप्टर में सवार थे, उसमें उनकी 13 वर्षीय बेटी गियाना और 7 अन्य लोग भी मौजूद थे। सभी लोगों कि इस दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा कैलीफोर्निया के कैलाबासेस स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 10 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि, यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ।

कमेंट करें
sDR2S