दैनिक भास्कर हिंदी: IND VS WI: विराट कोहली ने कहा- पंत की काबिलियत पर पूरा भरोसा, उसे मौका दिया जाए

December 5th, 2019

हाईलाइट

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच कल राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा
  • मैच के पहले गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने खराब फॉर्म से गुजर रहे पंत का बचाव किया
  • कोहली ने कहा- पंत की काबिलियत पर पूरा भरोसा, उसे मौका दिया जाए

डिजिटल डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच कल राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के पहले गुरुवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खराब फॉर्म से गुजर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बचाव किया। 

कप्तान कोहली ने कहा कि, हम निश्चित रूप से पंत की काबिलियत में विश्वास करते हैं। जैसा कि आप कहते हैं, यह खिलाड़ी की जिम्मेदारी है कि वह अच्छा करें, लेकिन हमारी जिम्मेदारी उसे मौका देने की और उसका समर्थन करने की है। उसे समर्थन मिलना चाहिए और यह अपमानजनक है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं। विराट ने कहा कि, अगर पंत जरा सी चूक करते हैं तो लोग स्टेडियम में धोनी-धोनी चिल्लाने लगते हैं। उन्होंने कहा कि, यह सम्मानजनक नहीं है और कोई भी खिलाड़ी यह नहीं चाहता। 

कोहली ने कहा, ‘‘हाल ही में रोहित शर्मा ने भी कहा था कि, पंत को अकेला छोड़ देना चाहिए। वह एक मैच विजेता है, एक बार जब वह फॉर्म में होता हैं तो उसका खेल बहुत निराला होता है। हम आईपीएल में भी कई बार देख चुके हैं, जहां वह फ्री और रिलेक्स होकर खेलते हैं। वहां उसे अपनी काबिलियत के हिसाब से सम्मान भी मिलता है। आप अपने देश में खेल रहे हैं। तब आप हमेशा उम्मीद करते हैं कि लोगों का समर्थन आपको मिले। उसे इस हद तक अलग नहीं किया जाना चाहिए। 

खबरें और भी हैं...