comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोहली ने निभाया टिकिट देने का वादा, फिर मैदान में दिखीं टीम की सुपरफैन

कोहली ने निभाया टिकिट देने का वादा, फिर मैदान में दिखीं टीम की सुपरफैन

हाईलाइट

  • श्रीलंका-भारत मैच देखने पहुंचीं सुपरफैन चारूलता पटेल, BCCI ने शेयर की तस्वीर
  • कप्तान कोहली ने लिखा सुपरफैन को लिखा पत्र, स्टेडियम में चारूलता की उपस्थिती को बताया प्रेरणादायक
  • आप परिवार के साथ मैच का लुत्फ उठाएं, आपको सादर बहुत सारा प्यार - सुपरफैन से विराट कोहली

डिजिटल डेस्क। विश्वकप में चल रहे श्रीलंका-भारत मैच में टीम की 87 वर्षीय प्रशंसक चारूलता पटेल मैदान में फिर टीम का मनोबल बढाने पहुंचीं थीं। BCCI ने श्रीलंका-भारत मैच में पहुचीं चारूलता की तस्वीर ट्वीटर पर सांझा की। कप्तान कोहली ने मैच के टिकिट का वादा पूरा किया और चारूलता ने भी स्टेडियम आकर वादा निभाया। कप्तान कोहली ने चारूलता को पत्र भी लिखा। पत्र में लिखा है कि यह बहुत प्रेरणादायक है कि आप हमारी टीम के लिए इतना प्यार और जुनून दिखातीं हैं, साथ ही मैं कामना करता हूं कि, आप परिवार के साथ मैच का लुत्फ उठाएं। आपको सादर बहुत सारा प्यार - विराट। 

गौरतलब है कि भारत-बांग्लादेश के मैच में चारूलता पटेल स्टेडियम में थीं, और कप्तान कोहली उनसे मिले थे। साथ ही उनसे बातचीत भी की थी। कोहली ने उनसे आगे भी मैच देखने आने का बोला, जिस पर टिकिट ना होने के कारण चारूलता ने असमर्थता जताई, तब कप्तान कोहली ने उन्हें टिकिट दिलवाने की बात कही थी।

कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर चारुलता का आभार जताया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ‘हम अपने सभी प्रशंसकों और खासकर चारुलता पटेल जी को उनके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहेंगे। साथ ही देश के बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट कर चारुलता पटेल की टिकट स्पॉन्सर करने की बात कही थी।

जानकारी के अनुसार, क्रिकेट सुपरफैन चारुलता पटेल को अब पेप्सीको कम्पनी ने अपने ऐड कैंपन में शामिल कर लिया है। कंपनी चारुलता को इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्व कप में ‘स्वैग स्टार’ के तौर पर पेश करेगी।

कमेंट करें
8yDwQ