मैदान में फिर दिखा विराट का रौद्र रूप, मैदान में बेयरस्टो से भिड़े, देखे वीडियो 

Virats fierce form was seen again in the field, clashed with Bairstow in the field, watch the video
मैदान में फिर दिखा विराट का रौद्र रूप, मैदान में बेयरस्टो से भिड़े, देखे वीडियो 
आक्रमक किंग कोहली मैदान में फिर दिखा विराट का रौद्र रूप, मैदान में बेयरस्टो से भिड़े, देखे वीडियो 

 डिजिटल डेस्क, बर्मिंघम। बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम एवं निर्णायक मुकाबले में पारा उस समय थोड़ा बाद गया, जब बीच मैदान में ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आपस में भिड़ गए। कहासुनी इतनी हो गई कि बीच-बचाव के लिए अंपायर्स को बीच में आना पड़ा। 

ये वाक्या मैच के तीसरे दिन मोहम्मद शमी के ओवर में हुआ, जहां बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो शमी की एक गेंद पर बीट हो गए। इस दौरान स्लिप में फील्डिंग कर रहे विराट ने कुछ कहा, जिसका बेयरस्टो ने जवाब दिया। इसके बाद तो कोहली भी नहीं रुके और सीधे बेयरस्टो के पास पहुंचे, जहां दोनों के बीच काफी समय तक तीखी बहस हुई। 

बहस की कुछ आवाज माइक पर भी आई, जिसके अनुसार विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो। 

मामले को बढ़ता देख इसे शांत कराने के लिए अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा, जहां उन्होंने दोनों को समझा-बुझाकर खेल की मर्यादा बनाए रखने को कहा। लेकिन शमी के ओवर के बाद बारिश शुरू हो गई और अंपायर्स ने बीच में मैच को रोक दिया। इस दौरान जो दृश्य देखने को मिला, वह वाकई में ही काबिले-तारीफ था। मैच के दौरान कोई तीखी नोक-झोक को भुलाकर कोहली और बेयरस्टो बातचीत और हंसते खिलखिलाते हुए एक साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। 

आपको बता दे, पिछली साल कोरोना की वजह से स्थगित हुआ अंतिम एवं निर्णायक मुकबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है, जहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की क्रमश: 146 और 104 रन की दमदार शतकीय पारीयों के दम पर 416 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जवाब में 83 रन पर 5 विकेट गवां चुकी इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी करते हुए अभी तक 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए है लेकिन अभी भी वह भारत स्व 216 रन पीछे है। 

Created On :   3 July 2022 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story