comScore

कोरोनावायरस: गांगुली के परिवार में कोरोना ने दी दस्तक, सौरव के बड़े भाई की पत्नी, सास-ससुर और नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोनावायरस: गांगुली के परिवार में कोरोना ने दी दस्तक, सौरव के बड़े भाई की पत्नी, सास-ससुर और नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव

हाईलाइट

  • गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष की पत्नी, सास-ससुर और नौकर कोरोना संक्रमित
  • स्नेहाशीष की रिपोर्ट निगेटिव आई है, हालांकि, इसके बाद भी वे होम क्वारैंटाइन में हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी और उनके सास-ससुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात जानकारी राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने दी है। 

स्नेहाशीष गांगुली के परिवार के यह सभी सदस्य बेहाला में गांगुली के पुश्तैनी घर के बजाए मोमिनपुर में रह रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेहाशीष की पत्नी और उनके सास-ससुर को कई दिनों से सर्दी और बुखार की शिकायत थी, जो कोरोना के लक्ष्ण हैं। इसके बाद सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांगुली के परिवार के चारों सदस्यों को नर्सिंग होम में भर्ती किया गया है। 

स्नेहाशीष की रिपोर्ट निगेटिव आई
नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल चारों मरीजों का स्वास्थ्य ठीक है। शनिवार को इनका फिर से कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। इसकी रिपोर्ट के आधार पर ही इन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला होगा। स्नेहाशीष ने पत्नी और सास-ससुर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपना भी कोरोना टेस्ट कराया था। लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, इसके बाद भी उन्हें होम क्वारैंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। 

कमेंट करें
4i79v