वार्नर को 2023 आईपीएल सत्र में खुद को साबित करना होगा : शेन वाटसन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 वार्नर को 2023 आईपीएल सत्र में खुद को साबित करना होगा : शेन वाटसन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर को आईपीएल 2023 में खुद को साबित करना होगा। वार्नर आईपीएल के इस सत्र में चोटिल ऋषभ पंत की जगह दिल्ली की कप्तानी संभालेंगे। उन्होंने आईपीएल में 2009 से अब तक के सफर में 5881 रन बनाये हैं और टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरे शीर्ष स्कोरर हैं।

वाटसन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं लेकिन मेरे लिए वार्नर टॉप ऑफ द आर्डर हैं। उन्हें कुछ साबित करना है और हर कोई उनके पीछे चलना चाहेगा। उन्होंने आईपीएल में ढेरों रन बनाये हैं और एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते वह जो प्लेटफॉर्म तय करेंगे, वह महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने साथ ही कहा कि मिचेल मार्श अपनी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए दिल्ली के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। यह उनके लिए एक और बड़ा सत्र होगा। उनके पास बल्ले से अविश्वसनीय क्षमता है और जिस तरह वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। वाटसन ने कहा, दिल्ली कैपिटल्स के पास एक अच्छी टीम है लेकिन टीम को ऋषभ पंत की कमी खलेगी। दिल्ली अपना अभियान एक अप्रैल को लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुरू करेगी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story