दैनिक भास्कर हिंदी: Watch Video: धोनी की पत्नी साक्षी ने कहा, क्रिकेट को लेकर माही हमेशा भावुक रहते हैं, यह उनका प्यार है

June 1st, 2020

हाईलाइट

  • साक्षी ने CSK की आधिकारिक इंस्टाग्राम लाइव चैट पर कहा, क्रिकेट को लेकर माही हमेशा भावुक रहते हैं
  • साक्षी ने धोनी के वीडियो गेम के प्रति प्यार को लेकर कहा, वीडियो गेम उनके लिए तनाव खत्म करने का एक हथियार है
  • साक्षी ने बताया कि, लॉकडाउन के बाद वे और माही पहाड़ों पर जाने की योजना बना रहे हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आमतौर पर यह धारणा हो सकती है कि महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपनी भावनाएं जाहिर नहीं होने देते हैं और इसलिए उन्हें कैप्टन कूल कहा जाता है। लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी ने रविवार को कहा कि, खेल को लेकर धोनी हमेशा भावुक रहते हैं और यह उनका प्यार है। धोनी ने 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जिताया था और साक्षी का कहना है कि, उस समय भी वह भावुक हुए थे। साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम की आधिकारिक इंस्टाग्राम लाइव चैट पर कहा, क्रिकेट को लेकर माही हमेशा भावुक रहते हैं। यह उनका प्यार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

साक्षी ने धोनी के वीडियो गेम के प्रति प्यार को लेकर कहा, वीडियो गेम उनके लिए तनाव खत्म करने का एक हथियार है। धोनी का दिमाग हमेशा सोचता रहता है और वह आराम नहीं करता है। साक्षी ने कहा कि, धोनी जब भी दौरे पर जाते हैं तो वह हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं और जब भी वे चाहें तो खिलाड़ियों से बात करते हैं। उन्होंने कहा, माही हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं। यह 2010 के बाद से है (जब हमने शादी की थी)। लोग आते.और हम सुबह में तीन चार बजे तक बात करते। जब भी वे माही से क्रिकेट के बारे में बात करने आते तो मैं दूर चली जाती।

साक्षी ने बताया कि, लॉकडाउन के बाद वे और माही पहाड़ों पर जाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, अगर क्रिकेट है तो फिर क्रिकेट ही होगा। लेकिन, माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है। हम उत्तराखंड जाने की योजना बना रहे हैं। छोटे से गांव में रहेंगे। हम सड़क के रास्ते जाएंगे। कोई फ्लाइट नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...