comScore

Watch Video: IPL के लिए शिखर धवन ने शुरू की आउटडोर प्रैक्टिस, नेट्स पर जमकर लगाए शॉट्स

Watch Video: IPL के लिए शिखर धवन ने शुरू की आउटडोर प्रैक्टिस, नेट्स पर जमकर लगाए शॉट्स

हाईलाइट

  • शिखर धवन ने कोरोनावायरस महामारी के बीच अब आउटडोर प्रैक्टिस शुरू की
  • धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोनावायरस महामारी के बीच अब आउटडोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में धवन विस्फोटक बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम के स्टार धवन IPL के आगामी एडिशन की तैयारियों में लगे हैं जो इस साल 19 सितंबर से 8 नंबर के बीच यूएई में खेला जाना है। कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाली इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keeping the intensity going Love the sound of the bat on ball

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

महामारी की वजह से सभी क्रिकेटर घर में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के साथ कुछ क्रिकेटरों ने आउटडोर प्रैक्टिस शुरू की थी, लेकिन अधिकतर खिलाड़ी अब भी घरों में ही हैं। हाल ही में ऋषभ पंत, सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, इशांत शर्मा जैसे कुछ क्रिकेटरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इन वीडियोज में ये खिलाड़ी आउटडोर ट्रेनिंग और नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे। इसी कड़ी में अब शिखर धवन भी शामिल हो गए हैं। प्रैक्टिस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने कैप्शन लिखा- तीव्रता के साथ। बल्ले पर गेंद की आवाज से प्यार। 

दिल्ली कैपिटल्स के इस अनुभवी खिलाड़ी ने आईपीएल के पिछले सीजन में 16 मैचों में 34.73 की औसत और 135.67 के स्ट्राइक रेट से 521 रन बनाए थे। इस दौरान शिखर धवन ने 5 अर्धशतक भी जड़े थे। वह पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और सभी आईपीएल टीमों में इस लिस्ट में चौथे नंबर पर थे।

कमेंट करें
fYcmA