पाटीदार की बल्लेबाजी देखकर हम सभी हैरान थे:फाफ डु प्लेसिस

We were all surprised to see Patidar batting: Faf du Plessis
पाटीदार की बल्लेबाजी देखकर हम सभी हैरान थे:फाफ डु प्लेसिस
आईपीएल 2022 पाटीदार की बल्लेबाजी देखकर हम सभी हैरान थे:फाफ डु प्लेसिस
हाईलाइट
  • एक टीम के रूप में अपनी योग्यता को देख रहे थे।

डिजिटल डेस्क, अमदाबाद। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार की नाबाद 112 रनों की पारी की प्रशंसा की, जिन्होंने आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में 14 रन से जीत हासिल की।

12 चौकों और सात छक्कों की मदद से पाटीदार की पारी ने बेंगलुरु अब शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने का मंच तैयार किया। शुक्रवार के मैच के विजेता का सामना रविवार को खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से होगा।

डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगता है कि रजत की पारी एक शानदार पारी थी। यह पारी लंबे समय तक याद रहेगी। आईपीएल के नॉकआउट में ऐसी पारी खेलने में सालों साल लगते हैं, जो हमेशा खास होता है। उनके द्वारा खेले गए इस तरह की पारी को देखकर हम सभी हैरान थे।

उन्होंने आगे कहा, जाहिर है कि थोड़े से भाग्य के सहारे इस तरह की पारी खेली जाती है। जब आप इस तरह की पारी खेल रहे होते हैं, तो सब कुछ आपके हिसाब से चल रहा होता है। वह हमारे लिए बोर्ड पर 200 रन बनाने के लिए महत्वपूर्ण था, जिसकी हमें जरूरत थी।प्लेऑफ में पहुंचने पर बैंगलोर की टीम ने मुंबई इंडियंस को धन्यवाद दिया, लेकिन शीर्ष दो में जगह बनाना बहुत कठिन रहा है, जिसे डु प्लेसिस ने स्वीकार किया।

टीम में जश्न के बारे में बात करते हुए जब मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की और प्लेऑफ में बैंगलोर पहुंची तो, डु प्लेसिस ने याद किया, यह (शनिवार) एक अलग एहसास था, जब हम एक साथ जश्न मना रहे थे और एक टीम के रूप में अपनी योग्यता को देख रहे थे।

उन्होंने यह भी कहा कि बैंगलोर ने नॉकआउट मैचों से पहले बदलाव नहीं किया।उन्होंने कहा, यह के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत शांत है, जहां खिलाड़ी जीत और हार को नहीं देख रहे हैं। यहां एक-दूसरे पर भरोसा कर रहे हैं, जिससे टीम को फायदा हो।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story