वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज रसेल ने बीबीएल में वापसी का लिया संकल्प

West Indies explosive batsman Russell vows to return to BBL
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज रसेल ने बीबीएल में वापसी का लिया संकल्प
अगले साल होगी वापसी वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज रसेल ने बीबीएल में वापसी का लिया संकल्प
हाईलाइट
  • 33 वर्षीय जमैका मेलबर्न स्टार्स यहां अपने कार्यकाल के आखिरी पांच मैच खेलने के लिए पहुंचे थे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। सोमवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार के लिए अपना आखिरी मैच खेलने के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अगले साल वापसी करने का संकल्प लिया।

विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि बिग बैश लीग में खेलना उनके लिए प्राथमिकता है, क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैं, ताकि कोचों के पास अगले साल उनको टीम में लेने के लिए कुछ विकल्प हो।

33 वर्षीय जमैका मेलबर्न स्टार्स यहां अपने कार्यकाल के आखिरी पांच मैच खेलने के लिए पहुंचे थे। अपने आखिरी मैच में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 162 की स्ट्राइक रेट से 83 रन बनाए। इससे पहले सिडनी थंडर पर स्टार्स को जीत दिलाने के लिए 21 गेंदों पर नाबाद 42 रन बनाए थे, जिसके लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

रसेल ने कहा, मैं वास्तव में वापसी करने के लिए कुछ अच्छे प्रदर्शन करना चाहता हूं। यहां मुझे खिलाड़ियों ने घर जैसा महसूस कराया और मैं टूर्नामेंट के इस भाग से बाहर होने से पहले कुछ विशेष करना चाहता हूं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगले सीजन में वापसी करने की सोचते हैं, तो रसेल ने कहा, बिल्कुल।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा इन परिस्थितियों में खेलने का आनंद लेता हूं, क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी आती है। आप तेज गेंदबाजी करते हैं, जिसे आपको अच्छे परिणाम मिलते हैं, इसलिए दिन के अंत में बिग बैश में खेलना हमेशा प्राथमिकता रहती है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Dec 2021 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story