लारा ने कहा- कोहली की टीम सभी ICC टूर्नामेंट जीतने में सक्षम

West Indies Legend Brian Lara Said Virat Kohli-led India capable of winning all ICC tournaments
लारा ने कहा- कोहली की टीम सभी ICC टूर्नामेंट जीतने में सक्षम
लारा ने कहा- कोहली की टीम सभी ICC टूर्नामेंट जीतने में सक्षम
हाईलाइट
  • कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खिताब की प्रबल दावेदार
  • लारा ने कहा है कि कोहली
  • वार्नर और रोहित उनके सबसे बड़े व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं

डिजिटल डेस्क। महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि, विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ICC के सभी टूर्नामेंट जीतने में सक्षम है। वहीं लारा ने कहा है कि कोहली, डेविड वार्नर और रोहित शर्मा उनके सबसे बड़े व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। 

टी-20 विश्व कप 2020 में भारत प्रबल दावेदार

कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। टीम लगातार ICC टूर्नामेंट्स के फाइनल और सेमीफाइनल में खेल रही है। भारत ने हालांकि अपना आखिरी ICC टूर्नामेंट 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी के रूप में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था।

लारा ने कहा, मुझे लगता है कि वह सभी टूर्नामेंट जीतने का माद्दा रखथे हैं। मुझे लगता है कि भारतीय टीम की इसलिए भी तारीफ की जानी चाहिए क्योंकि अब हर कोई भारतीय टीम को निशाना बनाता है। हर कोई जानता है कि टूर्नामेंट में एक समय उसे भारतीय टीम के खिलाफ खेलना होगा, चाहे वो क्वार्टर फाइनल हों, सेमीफाइनल या फाइनल। लारा के नाम अभी भी टेस्ट में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड है जो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था।

लारा ने कहा, स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा। वह शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन वह डोमिनेट नहीं कर पाते। डेविड वार्नर जैसा खिलाड़ी कर सकता है। विराट कोहली भी कर सकते हैं। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने कहा, वह आक्रामक खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं। उनके पास अच्छा समूह है जो कर सकता है।

Created On :   3 Jan 2020 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story