रैना की आईपीएल एंट्री: क्या गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आएंगे Mr. IPL?, ट्वीट कर किया इशारा 

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • रैना का बेस प्राइस नीलामी में 2 करोड़ रूपये था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे सुरेश रैना ने इस टूर्नामेंट में अब एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये वापसी के संकेत दिए है। हालांकि, इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जेसन रॉय के आईपीएल 2022 से नाम वापस लेने के बाद से, सुरेश रैना के फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें रॉय की जगह टीम में शामिल करने का कैंपेन शुरू कर दिया है।

गुजरात टाइटंस ने जेसन रॉय को दो करोड़ के बेस प्राइस पर ही अपने साथ जोड़ा था, जबकि रैना का बेस प्राइस भी नीलामी में 2 करोड़ रूपये ही था। 

ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद पहली बार सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन दिया है। रैना ने पुष्पा स्टाइल में फोटो शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा- फायर है मैं.. झुकेगा नहीं.. 

Mr. IPL है सुरेश रैना 

आईपीएल में सुरेश रैना का बहुत शानदार रिकॉर्ड रहा है। इस लीग में 5000 रन का आकड़ा छूने वाले वह पहले खिलाड़ी है। विश्व की सबसे बड़ी लीग में उन्होंने 205 मैच खेले हैं और 32.51 की औसत और 136.76 के स्ट्राइक से 5528 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 39 अर्धशतक शामिल हैं।

fsdgfdgfg

रैना के नाम शुरुआती 12 सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। वे चार 4 आईपीएल विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे है। 

गुजरात के पास कोई अनुभवी नाम नहीं

आईपीएल के रण में पहली बार हिस्सा लेने जा रही गुजरात टाइटंस की टीम में कप्तान हार्दिक पंड्या के अलावा शुभमन गिल, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, अभिनव सदरांगनी जैसे बल्लेबाज है, लेकिन टीम में एक भी अनुभवी खिलाड़ी का नाम नहीं है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट बैटिंग लाइन-अप में मजबूती देने के लिए रैना को अपने साथ जोड़ सकती है।

गुजरात की कप्तानी कर चुके है रैना 

2016 और 2017 में जब राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को स्पॉट फिक्सिंग में 2 साल के लिए बैन किया गया था, तब गुजरात लायन्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने दो टीमों की भरपाई की थी। इस दौरान गुजरात लायंस की कमान सुरेश रैना ने संभाली थी। 2016 में उनकी कप्तानी में टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।