रन बनाने के लिए विलियम्सन अभी भी कर रहे संघर्ष

Williamson still struggling to score runs
रन बनाने के लिए विलियम्सन अभी भी कर रहे संघर्ष
आईपीएल 2022 रन बनाने के लिए विलियम्सन अभी भी कर रहे संघर्ष
हाईलाइट
  • विलियमसन भी अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन से खुश नहीं थे

डिजिटल डेस्क, पुणे। बल्ले से एक और निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि क्रिकेट सभी को सबक सिखाता है और वह मौजूदा आईपीएल 2022 सीजन में अभी भी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

आंद्रे रसेल के प्रदर्शन (नाबाद 49 रन और 3 विकेट) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शनिवार को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 61वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 54 रन से जीत दिलाई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच के कप्तान विलियम्सन ने एक बार फिर से आगे बढ़ने के लिए संघर्ष किया और ऑलराउंडर रसेल ने उन्हें आउट कर दिया। मैच के बाद कीवी क्रिकेटर से उनकी टीम की हार के साथ-साथ उनके अपने प्रदर्शन के बारे में भी चर्चा की गई।

विलियमसन ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में बताते हुए कहा, क्रिकेटर हमें सबक सिखाता है, जो मैं सीख रहा हूं।

पारी के आखिरी ओवर में वाशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी करने का फैसला एसआरएच के लिए उल्टा पड़ गया क्योंकि रसेल ने ओवर में तीन छक्के जड़े और केकेआर को जीत दिलाने में मदद की।

अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए एसआरएच के कप्तान ने कहा, पारी का पहला हाफ काफी हद तक अच्छा था। आंद्रे रसेल हमेशा दूसरी टीम के लिए खतरा पैदा करते हैं। उन्होंने दोनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन दिखाया। हमने साझेदारी बनाने की कोशिश की लेकिन खिलाड़ी विफल रहे।

विलियमसन भी अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन से खुश नहीं थे।

उन्होंने कहा, हम टीम के लिए एक अच्छी शुरूआत करना चाहते थे। हम कुछ गति प्राप्त करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रन रेट बढ़ गया और हम इसे वापस खींचने में सक्षम नहीं थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story