ड्रीम11 ने मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ साझेदारी की घोषणा की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
महिला प्रीमियर लीग 2023 ड्रीम11 ने मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ साझेदारी की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फेंटसी स्पोर्टस मंच ड्रीम 11 ने चल रही महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 के लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ अपनी साझेदारी की शुक्रवार को घोषणा की। साझेदारी की शुरूआत को चिह्न्ति करने के लिए, मुंबई इंडियंस और भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी टीम के साथियों, क्रिकेटरों हीथर ग्राहम और यास्तिका भाटिया के साथ, मुंबई में ड्रीम स्पोर्ट्स मुख्यालय का दौरा किया।

मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने कहा, हम ड्रीम11 के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हम मानते हैं कि यह जुड़ाव भारत में महिला क्रिकेट के लिए दर्शकों की संख्या और संरक्षण को मजबूत करेगा। हम इस साझेदारी के माध्यम से प्रशंसकों के लिए नए अनुभव और इस सहयोग के माध्यम से ड्रीम11 को मूल्य प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।

कंपनी ने डब्ल्यूपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ भी पार्टनरशिप की है। 2020 में, ड्रीम 11 अब बंद हो चुके जियो महिला टी20 चैलेंज का आधिकारिक भागीदार था और 2021 से डब्ल्यूपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाली भारत की बल्लेबाज जेमिमाह रोड्रिग्स के साथ भी जुड़ा हुआ है।

ड्रीम स्पोर्ट्स के मुख्य विपणन अधिकारी विक्रांत मुदलियार ने कहा, इस साझेदारी करके हम बहुत खुश हैं। हम बीसीसीआई को उनके प्रयासों में समर्थन देने के लिए सम्मानित हैं और मानते हैं कि हमारी साझेदारी भारत के लिए खेल को बेहतर बनाने की दिशा में एक और कदम है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 March 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story