पाकिस्तान ने पुरुष वनडे विश्व कप से पहले नई जर्सी का किया अनावरण

पाकिस्तान ने पुरुष वनडे विश्व कप से पहले नई जर्सी का किया अनावरण
  • पीसीबी ने लॉन्च किया नया जर्सी
  • इसे 'स्टार नेशन जर्सी' कहा जा रहा

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को एक लॉन्च इवेंट में आगामी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप 2023 से पहले सीनियर पुरुष टीम के लिए बिल्कुल नई जर्सी का अनावरण किया है।

इसे 'स्टार नेशन जर्सी' कहा जा रहा है। इस जर्सी का अनावरण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जका अशरफ के नेतृत्व में एक भव्य समारोह में किया गया। जका अशरफ ने बताया, “स्टार नेशन जर्सी हमारे क्रिकेटर्स और उत्साही फैंस के बीच स्थायी बंधन की गवाह है, जो हर मैच में टीम के साथ खड़े रहते हैं। यह जर्सी हमारी समृद्ध क्रिकेट विरासत और उज्ज्वल भविष्य को दर्शाती है।''

पीसीबी ने कहा कि स्टार नेशन जर्सी इंटरनेट पर प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध है। यह महज एक कपड़ा नहीं है, यह पाकिस्तान के क्रिकेट नायकों और उनके दृढ़ समर्थकों के बीच गहरे संबंध का प्रतीक है।आकाशीय पिंडों से प्रेरणा लेते हुए इसका प्रत्येक सितारा प्रतिभा, आकांक्षा और क्रिकेट उपलब्धियों की उज्ज्वल चमक का प्रतीक है। यह डिज़ाइन दर्शन क्रिकेट की उत्कृष्टता की भावना को समाहित करता है, जो हर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी के साथ गहराई से जुड़ता है।

शीर्ष रैंकिंग वाली पाकिस्तानी वनडे टीम 30 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप में दिखेगी। टूर्नामेंट का सह-मेजबान पाकिस्तान 30 अगस्त को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में नेपाल के साथ खेलकर प्रतियोगिता की शुरुआत करेगा। इसके बाद पाकिस्तान की 2 सितंबर को पल्लेकेले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ंत होगी।

ग्रुप ए और बी से शीर्ष दो टीमें सुपर फोर में पहुंचेंगी, जहां वे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन और गेम खेलेंगी। यहां 17 सितंबर को फाइनल भी खेला जाएगा। जबकि, पाकिस्तान पुरुष वनडे विश्व कप टूर्नामेंट की शुरुआत 6 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम (उप्पल) में नीदरलैंड के खिलाफ करेगा। फिर, उप्पल में ही 10 अक्टूबर को श्रीलंका से भिड़ेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2023 6:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story