एशिया कप में अपने प्रदर्शन को ध्यान में रखकर पाकिस्तान चुनेगा वर्ल्ड कप की टीम

एशिया कप में अपने प्रदर्शन को ध्यान में रखकर पाकिस्तान चुनेगा वर्ल्ड कप की टीम
  • मौजूदा समय में पाकिस्तान वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर मौजूद है
  • वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से शुरू होगा

डिजिटल डेस्क, लाहौर। एशिया कप-2023 में अपने प्रदर्शन की समीक्षा बैठक के बाद शुक्रवार सुबह पीसीबी वनडे विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा करेगी। वनडे रैंकिंग में नंबर-1 पर काबिज पाकिस्तान को एशिया कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन जिस तरह से टूर्नामेंट में पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी उसे देखकर पड़ोसी मुल्क में बवाल मचा हुआ है।

पाकिस्तान ने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों और खतरनाक तेज गेंदबाजी लाइन-अप के दम पर शीर्ष रैंकिंग वाली वनडे टीम होने का तमगा लेकर एशिया कप में प्रवेश किया। मगर, जब से यह टीम श्रीलंका से हारकर एशिया कप फाइनल में पहुंचने से बाहर हुई तब से क्रिकेट फैंस के निशाने पर है।

अब, एशिया कप 2023 में टीम के प्रदर्शन की समीक्षा बैठक के बाद शुक्रवार सुबह पीसीबी वनडे विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा करेगी। पीसीबी ने कहा कि प्रबंधन समिति जका अशरफ ने बुधवार शाम को एशिया कप 2023 में टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए मिकी आर्थर, कप्तान बाबर आजम, उप-कप्तान शादाब खान, पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक और मोहम्मद हफीज के नेतृत्व वाले कोचिंग स्टाफ से मुलाकात की।

समीक्षा पूरी होने के बाद, इंजमाम उल हक ने शुक्रवार सुबह गद्दाफी स्टेडियम में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेगा इवेंट के लिए पाकिस्तानी टीम की घोषणा करने का ऐलान किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Sep 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story