भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज: भारत के खिलाफ मैच से पहले पैट कमिंस ने स्टार्क-मैक्सवेल पर दिया अपडेट

भारत के खिलाफ मैच से पहले पैट कमिंस ने स्टार्क-मैक्सवेल पर दिया अपडेट
  • पिछली बार भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ने जीती थी सीरीज
  • वर्ल्ड कप की तैयारियों को पुख्ता करने का आखिरी मौका

डिजिटल डेस्क, मोहाली।ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने गुरुवार को 'टीम कॉम्बिनेशन' का हवाला देते हुए मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल की वापसी में देरी की पुष्टि की। दोनों खिलाड़ी शुक्रवार को भारत के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले मैच में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम के साथ भारत पहुंचा है।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए स्टार्क और मैक्सवेल दोनों को अपनी टीम में शामिल किया है। गौरतलब है कि स्टार्क मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में फिटनेस अभ्यास कर रहे थे। स्टार्क ने आखिरी वनडे मैच तब खेला था जब ऑस्ट्रेलिया ने इस साल की शुरुआत में मार्च में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था। जहां ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज 2-1 से जीती।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमिंस ने कहा, "हमें अलग-अलग चरणों में बहुत सारे लोग मिले हैं। मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, मेरी कलाई अब ठीक हो गई है।" उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों की एक लंबी सूची के बारे में सोचने की कोशिश कर रहा हूं। स्टार्क यहां है लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेलेगा। उम्मीद है, वह श्रृंखला में बाद में उपलब्ध होगा। ऐसा ही कुछ मैक्सवेल के साथ भी है।"

ऑस्ट्रेलिया 22-27 सितंबर तक भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा, जिसके बाद विश्व कप से पहले 2 अभ्यास मैच होंगे।

भारत श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Sep 2023 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story