आईपीएल 2024: हार के बाद फूटा आरसीबी फैंस का गुस्सा, कहा- 'जब तक विराट कोहली हैं, ट्रॉफी नहीं जीतेगी टीम'

हार के बाद फूटा आरसीबी फैंस का गुस्सा, कहा- जब तक विराट कोहली हैं, ट्रॉफी नहीं जीतेगी टीम
  • केकेआर के खिलाफ मुकाबले में मिली हार
  • हार के बाद फूटा आरसीबी फैंस का गुस्सा
  • विराट कोहली को फैंस ने बनाया निशाना

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का धमाकेदार आगाज हो गया है। पिछले एक हफ्ते में फैंस को हर एक दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक और हाई-स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिले हैं। इस बीच लीग की सबसे फेमस टीमों में शामिल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए इन नए सीजन की शुरुआत कुछ खास नहीं रही है। आरसीबी की टीम अपने शुरुआती तीन मुकाबलों में से दो में हार चुकी है। इस दौरान शुक्रवार को आरसीबी को अपने होम ग्राउंड पर कोलकाता के खिलाफ एकतरफा हार झेलनी पड़ी। कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी के फैंस विराट कोहली को निशाना बना रहे हैं।

विराट को रहने तक ट्रॉफी नहीं जीतेगी टीम

शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन मुकाबले में मिली हार के बाद आरसीबी के फैंस विराट कोहली को ही हार की बड़ी वजह बता रहे हैं। उनका मानना है कि विराट कोहली की धीमी पारी की वजह से टीम बड़ा टोटल नहीं खड़ा कर सकी। इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडिय में मैच के बाद आरसीबी का एक फैन इंटरव्यू में कहता दिखाई दे रहा है कि जब तक कोहली टीम में हैं, तब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत सकती है। उस व्यक्ति के पास खड़े अन्य फैंस भी उसकी बात को सही बताते नजर आ रहे हैं।

सबसे लॉयल माने जाते हैं आरसीबी के फैंस

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का फैन बेस सबसे बड़ा है। पिछले सोलह आईपीएल सीजन से आरसीबी की टीम आज तक ट्रॉफी नहीं जीत सकी है। लेकिन बावजूद इसके उसके फैंस हर सीजन अपनी टीम को उतने ही उत्साह से सपोर्ट करने आते हैं। यही कारण है कि आरसीबी फैंस को सबसे लॉयल भी माना जाता है। इसकी सबसे बड़ी वजह विराट कोहली ही हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पिछले सोलह साल से इंतजार करते-करते आरसीबी के फैंस थक चुके हैं। इसलिए वह टीम की हार के बाद अपने सुपरस्टार विराट कोहली को ही ट्रोल कर रहे हैं।

Created On :   30 March 2024 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story