आईपीएल 2023: रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या हो सकते हैं ट्रेड, इन अलग-अलग टीमों में होंगे शामिल!

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या हो सकते हैं ट्रेड, इन अलग-अलग टीमों में होंगे शामिल!
  • मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पांड्या
  • गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं रोहित शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का नया सीजन शुरू होने में फिलहाल काफी समय बचा हुआ है। लेकिन सभी टीमें अभी से नए सीजन की तैयारियों में जुट गई हैं। बीसीसीआई ने भी बीत दिनों टीमों के लिए खिलाड़ियों का ट्रेड विंडो खोला। जिसके तहत अभी तक तीन खिलाड़ियों रोमारियो शेफर्ड, आवेश खान और दवदत्त पाडिक्कल का ट्रेड हो चुका है। इस बीच ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या दोनों आईपीएल चैम्पियन कप्तानों पर अगले सीजन के लिए ट्रेड होने वाला है।

आपस में ट्रेड हो सकते हैं रोहित-हार्दिक

दरअसल, रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को दोबारा से अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। हार्दिक के बदले मुंबई की टीम अपने पांच बार के चैम्पियन कप्तान रोहित शर्मा को गुजरात टाइटंस में ट्रेड कर सकती है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर दोनों ही फ्रेंचाईजिज की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। लेकिन फिलहाल बीसीसीआई का आईपीएल ट्रेड विंडो खुला हुआ है। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि दोनों टीमें अपने चैम्पियन कप्तानों को एक-दूसरे के साथ ट्रेड कर सकती है।

दोनों ही खिलाड़ी चैम्पियन कप्तान

मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान हार्दिक पांड्या दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी कप्तानी में अपनी-अपनी टीमों को आईपीएल का खिताब जीताया है। जहां रोहित शर्मा साल 2013 से लेकर 2023 के बीच मुंबई इंडियंस को सर्वाधिक पांच बार आईपीएल चैम्पियन बनाया। वहीं हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को आईपीएल ट्रॉफी जीताई। जबकि अगले साल भी खिताबी मुकाबले तक पहुंचाया। जहां गुजरबात की टीम को आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से हार झेलनी पड़ी।

दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन जोरदार

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। जहां डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए रोहित शर्मा ने 243 मैचों में बल्ले के साथ 6212 रन बनाए और गेंद के साथ 15 विकेट चटकाए। वहीं हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए 123 मैचों में ल्ले के साथ 2309 रन बनाए और गेंद के साथ 53 विकेट हासिल किए।

Created On :   24 Nov 2023 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story