शुभमन गिल अब लोगों को फिटनेस के प्रति करेंगे जागरूक, इस फिटनेस कंपनी के साथ मिलाया हाथ

शुभमन गिल अब लोगों को फिटनेस के प्रति करेंगे जागरूक, इस फिटनेस कंपनी के साथ मिलाया हाथ
फिट-टेक कंपनी बीटएक्सपी ने क्रिकेटर शुभमन के साथ कोलैबोरेशन किया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल अपने दमदार प्रदर्शन के चलते देश में अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले वह दुनिया के सबसे युवा खिलाड़ी भी हैं। यह खिलाड़ी सिर्फ खेल ही नहीं बल्कि अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहता है इसलिए अब कई ब्रांड्स अपने एंडोर्समेंट के लिए गिल को एप्रोच कर रहे हैं।

इस बीच फिट-टेक कंपनी बीटएक्सपी (beatxp) ने क्रिकेटर शुभमन के साथ अपने कोलैबोरेशन की घोषणा की है। गिल ने कोलैब के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "बीटएक्सपी के साथ साझेदारी करके मैं रोमांचित हूं। एक एथलीट के रूप में, मैं फिटनेस बनाए रखने के महत्व को समझता हूं, और बीटएक्सपी की फिटनेस-केंद्रित स्मार्टवॉच व्यक्तियों को अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एकदम सही गैजेट हैं। मैं इस ब्रांड के साथ काम करने और हमारे देश के युवाओं के बीच फिटनेस के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए उत्सुक हूं।"

बीटएक्सपी के बिजनेस डायरेक्टर आशीष धवन ने गिल के कोलैब पर कहा, "बीटएक्सपी के साथ शुभमन के कोलैबोरेशन को लेकर हम उत्साहित हैं, क्योंकि फिटनेस के प्रति उनका अनुशासन शानदार है। वह अपने बढ़िया प्रदर्शन के लिए मशहूर है और हमारे प्रोडक्ट्स उनके डेडिकेशन के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। ब्रांड के साथ उनकी यह साझेदारी भारतीय बाजार में फिटनेस-केंद्रित प्रोडक्टस को बढ़ाने के हमारे प्रयासों को बढ़ाएगी।"

गौरतलब है कि शुभमन हाल ही में भारतीय टीम और आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते आ रहे हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन की वजह से इस साल होने वाले दो बड़े आईसीसी इवेंट - डब्लयूटीसी फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप के लिए वह सलामी बल्लेबाज के रूप में चयनकर्ताओं और फैंस दोनो की पहली पसंद बने हुए हैं।

Created On :   6 May 2023 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story