सरे ने काउंटी सीज़न के शेष तीन मैचों के लिए बी. साई सुदर्शन के साथ अनुबंध किया

सरे ने काउंटी सीज़न के शेष तीन मैचों के लिए बी. साई सुदर्शन के साथ अनुबंध किया
  • इंग्लिश क्लब सरे ने भारतीय बल्लेबाज बी साई सुदर्शन के साथ अनुबंध किया
  • इस सीजन के तीन काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबलों के लिए किया अनुबंध
  • 21 वर्षीय सुदर्शन ने भारत ए टीम का प्रतिनिधित्व किया है

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश क्लब सरे ने इस सीजन के अपने शेष तीन काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबलों के लिए शीर्ष क्रम के भारतीय बाएं हाथ के बल्लेबाज बी साई सुदर्शन के साथ अनुबंध किया है। सुदर्शन 3 सितंबर से द ओवल में वारविकशायर के खिलाफ शुरू होने वाले सरे के मैच के साथ-साथ नॉर्थेंट्स (19-22 सितंबर, द ओवल) और हैम्पशायर (26-29 सितंबर, एजेस बाउल) के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

21 वर्षीय सुदर्शन ने भारत ए टीम का प्रतिनिधित्व किया है और श्रीलंका में एसीसी इमर्जिंग मेन्स एशिया कप में पाकिस्तान ए के खिलाफ शतक बनाया है, जहां उन्होंने पिछले महीने पांच मैचों में 220 रन बनाए थे। सुदर्शन भारतीय घरेलू क्रिकेट सर्किट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं और आठ प्रथम श्रेणी मैचों में दो शतक सहित उनका औसत 47.6 है।

सुदर्शन आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं और इस साल के फाइनल में उन्होंने अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के दौरान शानदार 96 रन बनाए। आईपीएल 2023 में सुदर्शन ने आठ पारियों में 141.40 की स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए।

इसके बाद उन्होंने दलीप ट्रॉफी और देवधर ट्रॉफी में दक्षिण क्षेत्र के लिए खेलने से पहले लाइका कोवई किंग्स के लिए इस साल के तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में छह मैचों में 371 रन बनाए। “दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के साथ, मुझे खिलाड़ियों की हमारी उपलब्ध टीम में साई सुदर्शन को शामिल करते हुए खुशी हो रही है। जिन लोगों का मैं बहुत सम्मान करता हूं, उन्होंने साई की अत्यधिक अनुशंसा की है, जिनमें भारतीय खेल के कुछ महान खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन्होंने उन्हें करीब से देखा है और उनके साथ काम किया है।''

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने एक बयान में कहा, "साई सीज़न के अंतिम तीन मैचों के लिए बल्लेबाजी विकल्पों में इजाफा करेंगे और हम ड्रेसिंग रूम में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।" सुदर्शन इस अवधि में सरे के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जबकि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच भी सीज़न के आखिरी भाग के लिए क्लब में वापस आ गए हैं। सरे वर्तमान में काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन के टेबल-टॉपर्स हैं, जो एसेक्स से 17 अंकों से आगे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सफेद गेंद श्रृंखला और पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के लिए इंग्लैंड के बुलावे के कारण सरे सीज़न के अंतिम मुकाबलों में कई खिलाड़ियों के बिना रहेगा। सितंबर के अंत में आयरलैंड वनडे श्रृंखला के लिए चयन के कारण आगे अनुपलब्धता हो सकती है। विदेशी खिलाड़ी टॉम लैथम और सीन एबॉट, जिन्होंने इस वर्ष सरे का प्रतिनिधित्व किया है, क्रमशः न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Aug 2023 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story