ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान: बाबर आजम के खिलाफ गेंदबाजी करना रोमांचक होगा : टॉड मर्फी

बाबर आजम के खिलाफ गेंदबाजी करना रोमांचक होगा : टॉड मर्फी
  • अगले महीने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है
  • कहा - पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना एक चुनौती होगी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले युवा ऑफ स्पिनर टॉड मर्फी ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों के कौशल को स्वीकार किया, और साथ ही कहा कि उनके लिए पाकिस्तान के प्रमुख बल्लेबाज बाबर आजम को गेंदबाजी करना रोमांचक होगा।

मर्फी ने संवाददाताओं से कहा, "पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना एक चुनौती होगी। बाबर आजम एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, और पाकिस्तान के शीर्ष क्रम में महान स्तर के खिलाड़ी हैं। मुझे यकीन नहीं है कि बाबर आजम पीएम इलेवन के खिलाफ खेल रहे हैं या नहीं, लेकिन उन्हें गेंदबाजी करना रोमांचक होगा।"

"टेस्ट खेलने वाले देश के खिलाफ खुद को परखने का मौका मिलना हमेशा शानदार होता है। पाकिस्तान के खिलाफ खेलना एक बड़ी चुनौती होगी। पाकिस्तान के पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और मैं इस बयान से सहमत नहीं हूं कि उनके पास कमजोर गेंदबाजी आक्रमण है।" ।

इस साल फरवरी में भारत के खिलाफ टेस्ट में पहली बार सात विकेट लेने वाले मर्फी कंधे में दर्द के कारण विक्टोरिया के पिछले दो शेफील्ड शील्ड मैचों में नहीं खेल पाए थे, जो तस्मानिया के खिलाफ मैच में 45 ओवर गेंदबाजी करते समय बढ़ गया था। उन्होंने कहा कि वह अभी भी एक ऑफ स्पिनर के रूप में अपने ऊपर काम के बोझ से अभ्यस्त होने की कोशिश कर रहे हैं।

"यह काफी बड़े 12 महीने रहे हैं और कुछ ऐसा है जिसका मुझे सामना नहीं करना पड़ा, इसलिए यह बस इसके माध्यम से खुद को प्रबंधित करने की कोशिश करने के बारे में है। कुछ छोटी-मोटी परेशानियों के साथ चुनौतियां भी आई हैं और मुझे लगता है कि कंधा भी उनमें से एक है। यूके सीरीज़ के बाद यह थोड़ा भड़क गया था, फिर कुछ शील्ड गेम्स के साथ उच्च कार्यभार और कुछ एक दिवसीय क्रिकेट, यह थोड़ा थका हुआ था।"

"इसलिए इस अवसर का उपयोग इसे व्यवस्थित करने और इसे फिर से मजबूत करने का प्रयास करने के लिए किया गया, उम्मीद है कि गर्मियों में बोर्ड भर में काफी व्यस्तता रहेगी और फिर साल खत्म करने के लिए कुछ शील्ड क्रिकेट भी। (मैंने) मन में रखा था कि यह एक है लंबी गर्मी है और मैं खुद को जल्दी जलाना नहीं चाहता।"

मर्फी का यह भी मानना ​​है कि पाकिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण कागज पर कमजोर नहीं दिखता है और एक स्पिनर के रूप में उनके विकास में अनुभवी ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की भूमिका को स्वीकार किया है। "पाकिस्तान के खिलाफ खेलना एक बड़ी चुनौती होगी। पाकिस्तान के पास एक अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और मैं इस बयान से सहमत नहीं हूं कि उनके पास कमजोर गेंदबाजी आक्रमण है।"

"नाथन लियोन एक शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ी हैं। वह हमेशा बहुत ज्ञान प्रदान करते हैं, और उनके साथ खेलना एक सीखने का महान अनुभव है। यह हमेशा परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के सामने खेलने का एक शानदार अवसर है। माहौल और समर्थन बताते हैं कि यह एक विशेष अनुभव है।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story