15 संभावित वर्ल्ड कप स्थानों की सूची में त्रिवेंद्रम का ग्रीनफील्ड स्टेडियम

15 संभावित वर्ल्ड कप स्थानों की सूची में त्रिवेंद्रम का ग्रीनफील्ड स्टेडियम
majestic Greenfield Stadium.(photo:wikipedia)
  • वर्ल्ड कप स्थानों की सूची में त्रिवेंद्रम
  • ग्रीनफील्ड स्टेडियम 15 संभावित वर्ल्ड कप स्थानों में

तिरवनंतपुरम, 5 मई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम को उन 15 जगहों में शामिल किया है जहां एकदिवसीय क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच का आयोजन हो सकता है। इसको लेकर केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) और यहां के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है।

केसीए सचिव विनोद कुमार ने कहा कि अंतिम फैसला आईसीसी लेगा।

कुमार ने कहा, आईसीसी एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा के सभी मुद्दों को ध्यान में रखते हुए स्थानों का फैसला करता है। इसलिए फिलहाल हम खुश हैं कि हमारे नाम पर विचार किया जा रहा है, लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि हमारा चयन किया जाएगा, क्योंकि यह नियम हमारे हाथ में नहीं है।

देश में अंतर्राष्ट्रीय मैचों के आयोजन के लिए उपयुक्त लगभग 40 स्थानों में ग्रीनफील्ड स्टेडियम 15 की सूची में आ गया है।

अत्याधुनिक क्रिकेट स्टेडियम 2015 में खुला और सभी सुविधाओं के साथ 50,000 की क्षमता वाला है।

अब तक यहां पांच अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जा चुके हैं और इसलिए कुमार को भरोसा है कि अगर स्टेडियम का चयन किया जाता है तो कोई समस्या नहीं होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story