सीएसके के साथ जुड़ना बेहद रोमांचक: रचिन रवींद्र

सीएसके के साथ जुड़ना बेहद रोमांचक: रचिन रवींद्र
  • न्यूजीलैंड के उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र हुए धोनी की टीम में शामिल
  • बोले - सीएसके जैसी अद्भुत फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना बेहद रोमांचक एहसास

डिजिटल डेस्क, नेल्सन। न्यूजीलैंड के उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) जैसी अद्भुत और ऐतिहासिक फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना उनके लिए बेहद रोमांचक एहसास है।

मंगलवार को दुबई में नीलामी में पंजाब किंग्स के मैदान में आने से पहले सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स ने रवींद्र को हासिल करने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन बाजी चेन्नई ने मारी और 1.8 करोड़ रुपये में इस कीवी खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा।

रवींद्र ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के साथ एक वीडियो चैट में कहा, "चेन्नई के साथ जुड़ना बेहद खास है क्योंकि मैं आईपीएल देखते हुए बड़ा हुआ हूं और अब एक अद्भुत और ऐतिहासिक फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना शानदार है। इसके अलावा, कई कीवी लोगों के साथ शामिल होने के लिए मुख्य कोच के रूप में फ्लेम (स्टीफन फ्लेमिंग), डैज़ (डेरिल मिचेल), डेवोन कॉनवे और मिशेल सेंटनर के साथ, यह जाने के लिए एक अद्भुत टीम है।"

रवींद्र भारत में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के दौरान सुर्खियों में आए, जहां उन्होंने 10 पारियों में 578 रन बनाए, जिसमें तीन शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे। वो टूर्नामेंट में चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। बाएं हाथ के बल्लेबाज, जो बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं, उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 18 टी20 भी खेले हैं। रवींद्र को यह भी लगता है कि आईपीएल उन्हें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने का मौका देगा।

"इसके अलावा, विश्व स्तरीय बल्लेबाजों धोनी, जडेजा, फ्लेम (स्टीफन फ्लेमिंग) और फिर बल्लेबाजी कोच के रूप में माइक हसी जैसे कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर, आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं और जब भी आप क्रिकेट खेलते हैं तो विकास की मानसिकता के साथ आगे बढ़ते हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story