यूपी में चलती ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत

यूपी में चलती ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत
Ranchi : Deserted look of Ranchi Railway Station after several trains were cancelled due to Bandh Called by CPI (Maoist) in five states Jharkhand, Bihar, West Bengal, Odisha and Chhattisgarh against killing of their leaders by the police, in Ranchi on Monday, May 15, 2023. (Photo: IANS/Rajesh Kumar)
डिजिटल डेस्क, कानपुर। कानपुर के बिल्हौर में तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से एक दंपति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना रविवार दोपहर धौरसलार रेलवे स्टेशन पर हुई। जहां दंपति के बीच कहासुनी ने दुखद मोड़ ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, निर्मला (48) के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने तेज रफ्तार ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। पास खड़े पति संतोष गुप्ता ने पत्नी को बचाने की कोशिश की, लेकिन वही भी ट्रेन की चपेट में आ गया। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
परिजनों को सूचना देकर दंपति के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने संतोष की जेब के अंदर एक मोबाइल नंबर के साथ कागज की एक पर्ची बरामद की। उस नंबर पर संपर्क करने पर दीप गुप्ता नाम के व्यक्ति ने कॉल रिसीव की। दीप ने शवों की शिनाख्त अपने माता-पिता के रूप में की। दीप के मुताबिक उनका परिवार काकादेव के हितकारी नगर में रहता है। उनके पिता की जनरल स्टोर है।

प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि, पुलिस इस बात को लेकर संशय में है कि दंपति रेलवे स्टेशन कैसे पहुंचे, जो उनके घर से 50 किलोमीटर दूर है। दीप ने बताया कि उसके माता-पिता रावतपुर स्थित उसकी ससुराल में आयोजित सुंदरकांड कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वह भी पत्नी के साथ उनके साथ गया था। दीप ने कहा कि उसके माता-पिता देर रात घर लौटे थे। उसने बताया कि सुबह जब वह अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचा, तो घर के दरवाजे खुले थे और घर में कोई नहीं था। आगे की जांच चल रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2023 3:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story