हत्या-आत्महत्या: दिल्ली ओयो होटल मौत मामले में खुलासा, शख्स ने महिला का गला घोंटा था, फिर की थी आत्महत्या

दिल्ली ओयो होटल मौत मामले में खुलासा, शख्स ने महिला का गला घोंटा था, फिर की थी आत्महत्या
महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में ओयो होटल के कमरे से एक जोड़े के मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद पुलिस ने यह खुलासा किया है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी, जबकि पुरुष ने उसे मारने के बाद आत्महत्या कर ली थी। उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी सोहराब (28) और लोनी निवासी आयशा (27) के शव 27 अक्टूबर को ओयो होटल के कमरे में पाए गए थे। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्कीने कहा कि “पोस्टमॉर्टम जांच के दौरान, डॉक्टरों ने पाया कि महिला (आयशा) की मौत का कारण लिगेचर स्ट्रैंगुलेशन था और व्यक्ति (सोहराब) की मौत का कारण आत्महत्या था।

पुलिस के मुताबिक, 27 अक्टूबर को रात 8.05 बजे किंग्स स्टे ओयो होटल में दो शवों के बारे में एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। डीसीपी ने कहा, "यह पाया गया कि सोहराब और आयशा ने दोपहर 1.02 बजे ओयो होटल में चेक इन किया था और चार घंटे के लिए कमरा बुक किया था।"

जब वे बाहर नहीं आए तो शाम करीब 7:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उन्होंने बीट कांस्टेबल को बुलाया। पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया तो सोहराब नायलॉन की रस्सी से पंखे से लटका हुआ मिला। आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान थे।

डीसीपी ने कहा, "आयशा के बगल वाले बिस्तर पर आधे पेज का हाथ से लिखा (हिंदी में) सुसाइड नोट मिला, जिसमें दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया।" डीसीपी ने कहा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।''

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story