उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
  • देवबंद पुलिस की चेकिंग के दौरान 3 बाइक सवार अपराधियों से हुई मुठभेड़
  • इसमें 1 अपराधी गोली लगने से घायल हो गया
  • इस दौरान दो सहयोगी आरोपी फरार हो गए

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की थाना देवबंद पुलिस की चेकिंग के दौरान 3 बाइक सवार अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें 1 अपराधी गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसके दो सहयोगी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने उसके कब्जे से 1 तंमचा, 4 जिंदा कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की है। आरोपी पर बदमाश पर लूट, चोरी, डकैती के दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, बिना नंबर की ब्लैक हीरो स्प्लेंडर बाइक पर सवार 3 अपराधियों और थाना देवबंद पुलिस में हुई मुठभेड़। इस दौरान एक अपराधी फारूक के पैर में गोली लगी। तभी मौका पाकर आरोपी के दो सहयोगी मौके से भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार आरोपी फारूक पर लूट, चोरी, डकैती, शस्त्र अधिनियम आदि के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Nov 2023 3:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story