ग्रेटर नोएडा: दबंगों ने होटल मालिक-स्टाफ को जमकर पीटा, एक दिन पहले मंत्रियों ने किया था होटल का उद्घाटन

दबंगों ने होटल मालिक-स्टाफ को जमकर पीटा, एक दिन पहले मंत्रियों ने किया था होटल का उद्घाटन
  • ग्रेटर नोएडा में दबंगों की अजीबोगरीब करतूत
  • एक होटल मालिक-स्टाफ को जमकर पीटा

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक होटल में कार सवार दबंगों ने लाठी-डंडों व पिस्टल के बल पर होटल संचालक और स्टाफ से जमकर मारपीट की। होटल के बाहर से शुरू हुई मारपीट अंदर रिसेप्शन तक पहुंच गई। जहां पर दबंगों ने पूरे स्टाफ के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

होटल संचालक ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की। पीड़ित की शिकायत के बाद बिसरख पुलिस ने आधा दर्जन दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी धर पकड़ के लिए टीमें जुटी हुई हैं। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। घटना बुधवार शाम की है। दरसअल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल के डायमंड प्लाजा में हिविस्क्श होटल के बाहर खड़ी मालिक की कार में दबंगों ने अपनी गाड़ी को बैक करते हुए एक के बाद एक 3 बार टक्कर मार दी। जिसके बाद होटल का मैनेजर और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंच गए और विरोध जताया। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद होटल के जीएम ने होटल मालिक हेमवन्त चौहान के पास फोन किया। इसके बाद हेमवन्त चौहान भी मौके पर पहुंच गए।

पूरे होटल स्टाफ ने दबंगों से माफी मांगते हुए वहां से जाने की मिन्नत की, लेकिन उसके बाद भी दबंगों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और वहां पर होटल संचालक व अन्य लोगों के साथ जमकर मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।होटल मालिक हेमवन्त चौहान ने बताया कि उन्होंने गौर सिटी मॉल में 26 सितंबर को होटल का उद्घाटन किया था, जिसमें भाजपा के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी मंत्री बृजेश सिंह, नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नागर सहित अन्य बीजेपी के नेता और उद्योगपति शामिल हुए थे। उद्घाटन के एक दिन बाद ही दबंग द्वारा गाली-गलौज और मारपीट करते हुए होटल को बंद करने और जान से मारने की धमकी दी गई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Sep 2023 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story