आत्महत्या: हैदराबाद में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या

हैदराबाद में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या
पत्नी की हत्या करने के बाद एक इमारत से कूदकर की आत्महत्या

डिटिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद से बेहद ही दुखद मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। यह चौंकाने वाली घटना मंगलवार को नागोले पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत साईं नगर में हुई। पुलिस के अनुसार राजू नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी संतोषी (35) की उनके घर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। बाद में वह सरूरनगर इलाके में गया जहां उसने अपनी जान देने के लिए एक इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

राजू (40) ट्रक ड्राइवर था। पुलिस को संदेह है कि घरेलू समस्या के कारण हत्या और आत्महत्या की गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story