यूपी के फिरोजाबाद में दरोगा की गोली मारकर हत्या

यूपी के फिरोजाबाद में दरोगा की गोली मारकर हत्या
  • दरोगा की गोली मार कर हत्या
  • जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के अरांव थाने में तैनात उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मिश्रा की गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मिश्रा अरांव थाने में तैनात थे। वह एक विवेचना करके चंदरपुर गांव से लौट रहे थे। उनके साथ एक प्राइवेट व्यक्ति भी था। गांव के सुनसान रास्ते पर गोली चली। उनके दाहिने तरफ गोली लगने से मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही। टीमों का गठन हो गया है। जो इस मामले में दोषी होगा कठोर से कठोर कार्रवाई होगी।

घटना की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया था। दरोगा के परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनाक्रम बृहस्पतिवार का है। जिला कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर निवासी दिनेश मिश्रा इंद्रसेन मिश्रा अरांव थाना में उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि गोली दारोगा के सीने में लगने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए।

दरोगा को गोली मारने की जानकारी होते ही एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह, सीओ सिरसागंज प्रवीन तिवारी एवं थाना प्रभारी अरांव सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गए। घायल दरोगा को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लाए, जहां चिकित्सकों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story