मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 इंजीनियरिंग छात्रों पर संदेह

4 engineering students suspected in Mysore gang rape case
मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 इंजीनियरिंग छात्रों पर संदेह
Gang rape मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 इंजीनियरिंग छात्रों पर संदेह

डिजिटल डेस्क, मैसूर। मैसूर सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक बड़ी सफलता के साथ, अपराध की जांच कर रही विशेष टीम ने महत्वपूर्ण सुराग हासिल करने में कामयाबी हासिल की है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मैसूर के एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटनास्थल से उनके टावर लोकेशन हासिल कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया तो वे नहीं मिले।

उनके कॉलेज में निरीक्षण के बाद, पुलिस को पता चला कि चारों छात्र घटना के एक दिन बाद बुधवार को निर्धारित परीक्षा में शामिल नहीं हुए थे। हालांकि, टावर स्थानों ने मंगलवार को मैसूर में उनकी उपस्थिति की पुष्टि की। सूत्रों ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि चारों छात्रों ने अपराध किया और इसके सामने आने के बाद गायब हो गए।

चार छात्रों में तीन केरल और एक तमिलनाडु का है। विशेष टीमों ने कॉलेज से सभी विवरण प्राप्त कर लिए हैं और उनके बारे में पूछताछ करने के लिए केरल और तमिलनाडु जा रहे हैं। गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र मैसूर में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि वह इस मामले को लेकर कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं।

आईएएनएस

Created On :   27 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story