विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, शव को दफनाया, 2 गिरफ्तार

Bihar: Boyfriend who went to meet married girlfriend was beaten to death, dead body buried
विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, शव को दफनाया, 2 गिरफ्तार
बिहार विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, शव को दफनाया, 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भभुआ। बिहार के कैमूर जिले में अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने आए युवक की कथित तौर पर युवती के परिजनों ने ही पीट-पीटकर मार डाला और फिर शव को दफना दिया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (20) की अपने ही गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमिका की शादी इस वर्ष अन्यत्र हो गई थी, लेकिन जयप्रकाश उसे भूल नहीं पा रहा था। जब युवती अपने मायके आई तो आरोप है कि युवक जयप्रकाश उससे मिलने रात को उसके घर पहुंच गया, जहां युवती के परिजनों ने उसे देख लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

हत्या के बाद युवती के परिजनों ने शव को छिपाने की नियत से गांव के बाहर गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया। इधर, युवक के लापता होने के बाद जयप्रकाश के पिताजी मदन साह ने इसकी सूचना थाना को दी। उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयप्रकाश 27 सितंबर की रात 9 बजे एक फोन आने के बाद घर से बाहर निकला और लापता है। पुलिस मदन साह द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जब मामले की जांच प्रारंभ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

भभुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुनीता कुमारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि लापता युवक का प्रेम संबंध गांव की ही एक युवती के साथ है। इसी आधार पर पुलिस ने युवती के घर वालों से पूछताछ प्रारंभ की और फिर पूरे मामला का खुलासा हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि एक अन्य आरोपी फरार है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही के बाद गड्ढे से दफनाया गए जयप्रकाश का शव बरामद किया गया जहां से उसका टूटा मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया। पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   1 Oct 2021 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story