बस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ड्राइवर सहित 2 गिरफ्तार

Bihar: Minor gang raped in bus, 2 arrested including driver
बस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ड्राइवर सहित 2 गिरफ्तार
बिहार बस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ड्राइवर सहित 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेतिया। बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में एक नाबालिग के साथ बस स्टैंड के पास बस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को वह बेतिया लौट रही थी कि बस कंडक्टर ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बस जब बेतिया बस स्टैंड पर रुकी तो सारे बस यात्री उतर गए थे।

आरोप है कि इसके बाद बस को बस स्टैंड से मात्र 100-200 मीटर की दूरी पर ले जाकर नाबालिग के साथ बस के ड्राइवर, खलासी और अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया।  बताया जा रहा है कि जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बस में ही छोड़कर भाग निकले। देर शाम स्थानीय लोगों ने बस में नाबालिग के होने की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पीड़िता को पुलिस अस्पताल ले आई। बेतिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ ) मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने रात में छापेमारी कर आरोपी ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story