वीडियो वायरल: उप्र में भाजयुमो नेता ने पुलिस को धमकाया

March 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कथित तौर पर एक पुलिस थाने के अंदर यूपी पुलिस कर्मियों को यह कहकर धमकाया कि वह राज्य में योगी सरकार बनने के बाद जल्द उन्हें सबक सिखाएंगे। धमकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

29 सेकंड का वीडियो जाहिर तौर पर मंगलवार को पुलिस स्टेशन के अंदर रिकॉर्ड किया गया था, जहां जिलाध्यक्ष भाजयुमो धर्मवीर सिंह लोधी के नेतृत्व में पार्टी के युवा कार्यकर्ता गांव में संपत्ति विवाद को लेकर पुलिस द्वारा पार्टी के कुछ कार्यकर्ता को हिरासत में लेने के बाद वहां एकत्र हुए थे।

क्लिप में लोधी को कथित तौर पर 10 मार्च के बाद पुलिस को देखने की धमकी देते हुए दिखाया गया है। वीडियो में लोधी कहते हैं, इंस्पेक्टर ने जंगलगढ़ी से कितने लोगों को उठाया? इंस्पेक्टर को लगता है कि 10 मार्च को योगी सरकार राज्य में वापस नहीं आ रही है इसलिए पुलिस वाले अच्छे से बर्ताव नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि यूपी में योगी सरकार बनेगी और वह 10 मार्च के बाद उनको सबक सिखाएंगे। पुलिस कर्मी उनसे ऐसे शब्दों का प्रयोग न करने के लिए कहते नजर आए। एक अन्य वीडियो में, एक पुलिस स्टेशन में पुलिस कर्मियों और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच कुछ तीखी बहस भी हो रही है।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा के दौरान बयान दिया था कि, कैराना और मुजफ्फरनगर में जो गलत व्यवहार कर रहे हैं, मैं उनको जल्द सबक सिखाऊंगा। मुख्यमंत्री ने 29 जनवरी को ट्वीट भी किया था कि, कैराना से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार धमकी दे रहे हैं और जल्द उनपर कार्रवाई की जा सकती है।

आईएएनएस