कैंटर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एंबुलेंस भी आई चपेट में

Canter collided with tractor, ambulance also got hit
कैंटर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एंबुलेंस भी आई चपेट में
सड़क हादसा कैंटर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एंबुलेंस भी आई चपेट में

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। एनएच 91 पर मंगलवार तड़के सड़क हादसा हो गया। दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रैक्टर में रखी लोहे की चादर रोड के दूसरी साइड गिर गई, जिसकी चपेट में एक एंबुलेंस भी आ गई। सड़क हादसे में 2 लोग घायल हुए।

दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे दादरी की तरफ से एक ट्रैक्टर लोहे की चादर लेकर जा रहा था। जैसे ही वह एनएच 91 पर कोट गांव के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे एक कैंटर ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उसमें रखी लोहे की चादर रोड के दूसरी तरफ चली गई। इससे सिकंदराबाद की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस भी लोहे की चादर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में गाजियाबाद निवासी ट्रैक्टर का ड्राइवर नत्थू और मैनपुरी निवासी कैंटर का ड्राइवर गजेंद्र घायल हो गए। उधर, गनीमत यह रही कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। उसमें केवल ड्राइवर ही सवार था, उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। सड़क हादसे के बाद एनएच 91 पर कुछ देर के लिए जाम लग गया, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हाइड्रा की मदद से कैंटर को रास्ते से हटा दिया और ट्रैक्टर और ट्रॉली सहित एंबुलेंस को भी साइड कर दिया गया। इससे यातायात सुचारु हो गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story