मामला : मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले सपा नेता पर मामला दर्ज

January 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, मेरठ/यूपी। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अतुल प्रधान के खिलाफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा कहते हुए सुना जा सकता है। मेरठ पुलिस ने इस पर खुद संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

प्रधान ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा या नहीं किया और भाजपा सरकार सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मामला दर्ज कर अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रही है।

दारौला पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) नरेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रधान पर आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें अधिकतम पांच साल की सजा है। उन्होंने कहा कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों पर धारा लगाई गई है।

एसएचओ ने कहा, मुझे 32 सेकेंड का एक वीडियो मिला है, जिसमें अतुल प्रधान को प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र टिप्पणी करते देखा जा सकता है। उनके बयानों ने लोगों में हंगामा मचा दिया है। इस बीच, प्रधान ने कहा कि उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए प्रधानमंत्री के खिलाफ बात की थी और उन्होंने जो कहा, उस पर उन्हें खेद नहीं है।

उन्होंने कहा, क्या प्रधानमंत्री अपनी रैलियों के दौरान दूसरों के बारे में टिप्पणी नहीं करते हैं? मेरे खिलाफ प्राथमिकी सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा पावर का दुरुपयोग है, जो आगामी चुनावों में हार से डर रही है।

आईएएनएस