यूपी में रोटी के आटे पर थूकने के आरोप में रसोइया, मालिक गिरफ्तार

Cook, owner arrested for spitting on roti flour in UP
यूपी में रोटी के आटे पर थूकने के आरोप में रसोइया, मालिक गिरफ्तार
अरेस्ट यूपी में रोटी के आटे पर थूकने के आरोप में रसोइया, मालिक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के बाद, अब लखनऊ के बाहरी इलाके काकोरी में एक सड़क किनारे भोजनालय में रसोइया कैमरे में रोटियाँ बनाने के लिए आटे पर थूकते हुए पकड़ा गया। रसोइए को उसके पांच सहायकों- दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर के साथ गिरफ्तार किया गया है।

घटना के 22 सेकंड के वीडियो को देखने के बाद लोग आक्रोश में आ गए। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक याकूब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें लापरवाही से बीमारी या संक्रमण फैलने की संभावना है। पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि वीडियो सुशील राजपूत नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

वीडियो को दूर से शूट किया गया है और ये साफ नहीं है कि रसोइया सच में थूक रहा है या नहीं। पुलिस आरोप का पता लगाने के लिए तकनीकी सहायता मांगेगी।

पिछले साल फरवरी में मेरठ में ब्रेड के आटे पर थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद नौशाद नाम का एक शख्स पकड़ा गया था। उसने पुलिस को बताया कि वह 10-15 साल से रोटी बना रहा है और शुरू से ही रोटियों पर थूक लगा रहा है।

आईएएनएस

Created On :   12 Jan 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story